शिक्षा विभाग के लिए आज दिन 20 नवंबर कि तिथि निम्नांकित कारणों से महत्वपूर्ण हो सकती हैं:- देखें आज कोर्ट में होने वाले UPTET/68500/69000 शिक्षक भर्ती केसों की सुनवाई का विवरण

*आज दिनांक 20 नवंबर कि तिथि निम्नांकित कारणों से महत्वपूर्ण हो सकती हैं*? 
======================
1.. *जैसा कि आज यूपीटीईटी - 2019 में आवेदन करने की अन्तिम तिथि हैं क्योंकि आज जो फार्म भरने से चूक गया तो उसे पुन: टीईटी का फार्म भरने के लिए एक वर्ष की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है*? 
2. *आज यूपीटीईटी - 2017 के 14 विवादित प्रश्नों पर ऐतिहासिक फैसला माननीय जज श्री पंकज कुमार जायसवाल एवं श्री इरसाद अली जी की पूर्ण से फैसला डिलीवर होना है, उक्त फैसला उन पीड़ित शिक्षामित्रो के लिए अति महत्वपूर्ण है, जो सुपरटेट-2019 में शामिल हैं और टीईटी -2017 का फैसला पक्ष में आने से शिक्षक बनने हेतु पात्र हो जाएंगे*?
3.. *आज पुन: ब्रेकिंग के बाद वहीं पुरानी पीठ जज श्री पंकज कुमार जायसवाल जी एवं श्री इरसाद अली जी की पीठ 69000/- विवादित शिक्षक भर्ती को ऐतिहासिक फैसला देने के क्रम में टीईटी पास पीड़ित शिक्षामित्रो के वरिष्ठ अधिवक्ताओं को, विरोधी पक्ष के अधिवक्ताओं को पूर्व में सुनने के बाद अपरान्ह 3:45 से सुनेगे, जोकि सम्भव है कि इसी सप्ताह पूरी बहस होने के बाद फैसला आदेश लिखने के लिए सुरक्षित हो जाए, उक्त मुकदमा उन पीड़ित शिक्षामित्रो के लिए अति महत्वपूर्ण है जो सुपरटेट-2019 में शिक्षक बनने हेतु शामिल हैं*?
उक्त परिस्थिति एवं पीड़ा के साथ
*जय महाकाल*

शिक्षा विभाग के लिए आज दिन 20 नवंबर कि तिथि निम्नांकित कारणों से महत्वपूर्ण हो सकती हैं:- देखें आज कोर्ट में होने वाले UPTET/68500/69000 शिक्षक भर्ती केसों की सुनवाई का विवरण Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master