UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती कोर्ट अपडेट 20 Nov 2019 द्वारा सीतापुर टीम

69000 शिक्षक भर्ती

☆कोर्ट अपडेट☆[20/11/2019]
《सीतापुर टीम》

🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩
           साथियो जिस वक्त का हम लोगों का इंतज़ार था,कि केश के अंतिम पड़ाव में अपना पक्ष शुरू हो,तो आज लगभग 3 बजकर 50 मिनट से अपना केश शुरू हुआ, केश उपेंद्र मिश्रा जी की आर्गुमेंट से शुरू हुआ।
            आर्गुमेंट की शुरुआत शिक्षामित्र के उदय से  लेकर 25 जुलाई तक की कहानी से शुरू की गई,जिसे दोनों न्यायाधीश ध्यानपूर्वक सुनते रहे।

         लेकिन फिर इसके बाद जो उन्होंने मुद्दा उठा दिया (बी एड),हम लोगों के समंझ से परे है,जिसमे अपनी ही बातों में वह खुद फसते नजर आए ,शोशल मीडिया पे हर बातें कहनी ठीक नही है,क्योंकि जितने भी अपने पक्ष के साथी कोर्ट में मौजूद थे,वह इस बात के गवाह हैं। कि फायर ब्रांड से इस तरह की पहले ही दिन उम्मीद नही थी।

           जो अधिवक्ता खुद 15 दिन की तैयारी के लिए समय मांगता है,और खुद ही पासिंग मार्क पे 15 मिनट नही बोल सकता है। क्या तैयारी है भाई। कम से कम मुद्दे से तो मत भटको, अपने मुद्दे पे तो रहो, ताकि हम लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर सकें।

        तथा मिस्टर लीडिंग को यही कहना चाहता हूं ,कि चुनाव प्रचार के साथ साथ अपने अधिवक्ताओं की तैयारी पर भी कुछ ध्यान दे लें। क्योकि यहां पर बात भविष्य की है,कोई भी गलती क्षमा योग्य नही होगी। अब प्रदेश का हर टेट पास शिक्षामित्र केश को पूरा होता देखना चाहता है,न कि केश को बिजनेस बनाकर डेट पर डेट का खेल,जो कि अब तक होता चला आया है। इस बात को कोई भी साथी अन्यथा न ले। क्योकि छोटी सी छोटी गलती भी भारी पड़ सकती है।

              यहाँ पर लड़ाई टीम की नही  बल्कि समस्त टेट पास शिक्षामित्र साथियों के परिवारों की रोजीरोटी से जुड़ा है,इस लिए सभी लोग अपने वकीलों की तैयारी पूरी रखें। जिससे हम लोग डबल बेंच से भी विजय श्री को प्राप्त कर सकें।

             जैसा कि कल ही हमने अपनी पोस्ट में लिखा था, कि भोलेनाथ की कृपा से अपना केश एडिश्नल में लग कर कांटीन्यू हो। भोलेनाथ की कृपा से ठीक वैसा ही हुआ ,अपना केश 26 नवम्बर से 2.15 बजे से कांटीन्यू ही सुना जाएगा। और भगवान की कृपा रही तो शीतकालीन अवकाश से पहले अपने केश का ऑर्डर रिजर्व हो जाएगा।

UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती कोर्ट अपडेट 20 Nov 2019 द्वारा सीतापुर टीम Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master