UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती पर विशेष लेख शिवेंद्र प्रताप की कलम से, पढें अग्रिम रणनीति

UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती पर विशेष लेख शिवेंद्र प्रताप की कलम से, पढें अग्रिम रणनीति 69000 की एक सिम्पल क्रोनोलॉजी समझिए 5 फरवरी को अगली सुनवाई है और 90 97 के पक्ष का सबमिशन होना है न्यूनतम एक अधिकतम दो अधिवक्ता का हो पाएगा समयावधि को देखते हुए ।

कालिया सर तिवारी सर का दोनों का सबमिशन तैयार है और कोर्ट के निर्देशानुसार चीजें रख दी जाएंगी न्यायालय के समक्ष ,पहले कालिया सर ही रखेंगे अपना पक्ष ।।
शेष टीमों की भी अपनी तैयारी है वो उसके हिसाब से आएंगे व्यक्तिगत मुझे लगता है रोस्टर परिवर्तन या पंकज सर के रिटायरमेंट के पहले न्यायालय से केस न्यायिक ढंग से निपटाने की ठोस और प्रभावी रणनीति बना ली जाए तो बेहतर है ।
न्यायिक ढंग से इसलिए कह रहा हूँ कि सड़कों से आप सरकारों पर दबाव बना सकते हैं न्यायालय पर नहीं और एक बार न्यायालय से आपके पक्ष में फैसला आ जाये तो सड़क के संघर्षों का अभूतपूर्व इतिहास रहा है हम सबका हम न्यायालय के फैसले के आधार पर भर्ती जल्द कराने की मांग के साथ सरकार के सम्मुख खड़े हो सकते हैं ।।🙏

बाकी सभी अभ्यर्थियों से कहना चाहेंगे कि सुनवाई पर नजर रखिये (40000+₹) न्यायालय की विजय से ही आएँगे😊

UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती पर विशेष लेख शिवेंद्र प्रताप की कलम से, पढें अग्रिम रणनीति Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master