• Breaking News

    UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती फर्जीवाड़े के आरोपी को पकड़ने को एसटीएफ ले रही मुखबिर की मदद

    प्रयागराज। 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में हुई धांधली में वांछित स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में सर्विलांस सिस्टम काम नहीं आ रहा है।
    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet,
    आरोपियों की गिरफ्तारी में मदद के लिए अब एसटीएफ भी मुखबिर की मदद ले रही है। कोर्ट बंद होने के कारण अभी इस प्रकरण में विधिक कार्रवाई भी नहीं हो पा रही है। फरार आरोपियों के बारे में जो भी सूचनाएं मिल रही हैं, एसटीएफ उसे ट्रेस करने में लगी है। सहायक शिक्षक भर्ती मामले में वांछित स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव की सफेदपोश माफियाओं से भी सेटिंग है। इस प्रकरण में भदोही के मायावती दुबे भी कहीं छिपा बैठा है। दोनों आरोपियों के नाम प्रकाश में आने के बाद से ही उनके मोबाइल ऑफ हो गए। एसटीएफ ने उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और सर्विलांस सिस्टम की मदद से ट्रेस करने की कोशिश की। फरार आरोपियों का अपने करीबियों से संपर्क न होने से सर्विलांस सिस्टम भी फेल हो गया। एसटीएफ भी अत्याधुनिक सर्विलांस सिस्टम से उन्हें ट्रेस नहीं कर पाई। ऐसे में एसटीएफ मुखबिर का सहारा लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और दबिश दे रही है।

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes