• Breaking News

    UPTET : 69000 शिक्षक भर्ती के चयनित अभ्यर्थी संगठन ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन : जालौन

    शिक्षक भर्ती के चयनित अभ्यर्थी संगठन ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन उरई (जालौन) 25 जून। 69 हजार शिक्षक भर्ती चयनित अभ्यर्थी संगठन ने सात मांगो को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया है। मुख्यमंली को सम्बोधित एक ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौपा है।
    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
    69 हजार शिक्षक भर्ती चयनित अभ्यार्थी संगठन ने कलेक्ट्रेट परिसर में अपना आक्रोश जाहिर किया है मुख्यमंली को सम्बोधित सात सूलीय ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट हरिशंकर लाल शुक्ला को सौपा है जिसमें उन्होंने मांग की है कि उच्चतम न्यायालय में आगामी 14 जुलाई को सुनवाई है। अधिवक्ताओं संख्या में वृद्धि की जाये। इसके अलावा सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 के 68500 पर भर्ती परीक्षा के नियम उसी तक सीमित रहेगा इसके साथ ही 69000 भर्ती में से 37339 पदों को फील करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने मांग की है दोनों भर्तियों के अर्हक अंक एवं नियम पूर्णत अलग है एक भर्ती के नियम दूसरी भर्ती पर नहीं लगाए जा सकते है इस मौके पर बृजेन्द्र अवस्थी आदित्य चतुर्वेदी लेखराज राठौर प्रफुल्ल शर्मा सौरभ पटेल आदि उपस्थित थे।

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes