• Breaking News

    UPTET 69000 शिक्षक भर्ती प्रकरण: सरेंडर करने की फिराक में फर्जीवाड़ा के अभियुक्त

    सहायक शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा मामले में फरार अभियुक्त अब कोर्ट में आत्मसमर्पण (सरेंडर) करने की फिराक में हैं। इसकी जानकारी मिलते ही स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तारी के लिए निगरानी बढ़ा दी है। कचहरी और उसके आसपास एसटीएफ के जवान तैनात हैं। अन्य जिले की कोर्ट में सरेंडर करने से पहले उन्हें पकड़ने की भी कवायद की जा रही है।
    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet,
    फर्जीवाड़ा मामले में स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव, भदोही का मायापति दुबे और प्रतापगढ़ का दुर्गेश पटेल व संदीप पटेल फरार हैं। हाईकोर्ट से मायापति की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। उधर, एसटीएफ लगातार गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। कहा जा रहा है कि दो अभियुक्तों ने कुछ अधिवक्ताओं से संपर्क किया है, ताकि वह आसानी से कोर्ट में सरेंडर कर सकें।

    इसका सुराग मिलने पर एसटीएफ अधिकारियों ने उन्हें पकड़ने के लिए नई रणनीति बना ली। मोस्ट वांटेड चंद्रमा व दूसरे आरोपितों के करीबियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। कई संदिग्ध मोबाइल फोन नंबर भी सर्विलांस पर हैं। कुछ की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है।

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes