• Breaking News

    69000 सहायक शिक्षक भर्ती: 15 जुलाई को "द लायंस टीम" की तरफ से एपियर होने वाला पैनल

    इस केस को मा०न्यायालय ने 14 जुलाई की सुनवाई के लिए नियत किया था। 14 जुलाई को बेंच न बैठने के कारण इसकी सुनवाई 15 जुलाई को फिक्स हो गई। विगत दो सुनवाई में क्रमशः 21 मई और 09 जून को टीम की तरफ से भारत देश के सर्विस मामलों के सर्वश्रेष्ठ मोस्ट सीनियर एडवोकेट श्री गोपाल सुब्रमण्यम जी एपियर हुए। 15 जुलाई को विश्व के बहुत बड़े कॉरपोरेट मामले में श्री गोपाल सुब्रमण्यम जी ऑलरेडी इंगेज है इसलिए 15 जुलाई को श्री गोपाल सुब्रमण्यम जी इस केस में एपियर नही हो पाएंगे।आगामी सुनवाई में टीम पूरी कोशिश करेगी कि वो एपियर रहें।
    इनकी कमी को पूरा करने के लिए टीम ने भारत के वयोवृद्ध मोस्ट सीनियर एडवोकेट एवं वर्तमान में राज्यसभा सांसद श्री के०टी०एस० तुलसी जी को इंगेज कर लिया है। इनके अलावा एक और नामचीन टॉप मोस्ट सीनियर एडवोकेट श्री राजू रामचंद्रन जी को इंगेज कर लिया है। प्रदेश के तमाम विधिक साथियों का सुझाव प्राप्त हुआ कि इस केस में टीम की तरफ से हाइकोर्ट में 69000 केस की पैरवी करने वाले फायर ब्रांड सीनियर एडवोकेट श्री उपेन्द्रनाथ मिश्रा या वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ० एल० पी० मिश्रा भी एपियर होने चाहिए।
    सभी के विचारों का सम्मान करते हुए टीम ने लखनऊ हाइकोर्ट से वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ० एल०पी०मिश्रा साहब को भी एपियर करवाने का फैसला कर लिया है। टीम कहीं से कोई भी कसर नही छोड़ रही है। वकीलों की फीस की जिम्मेदारी आपकी एवं उनकी तैयारी और सिस्टम से प्रेजेंटेशन की जिम्मेदारी टीम की है।

    🌎15 जुलाई को टीम की तरफ से कोर्ट में निम्न पैनल मौजूद रहेगा।

    ◼️श्री के०टी०एस० तुलसी जी (भारत के सबसे वयोवृद्ध मोस्ट सीनियर एडवोकेट एवं वर्तमान राज्य सभा सांसद)

    ◼️श्री दुष्यंत दवे जी
    (टॉप मोस्ट सीनियर एडवोकेट एवं सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के मौजूदा अध्यक्ष)

    ◼️श्री राकेश द्विवेदी जी
    (टॉप मोस्ट सीनियर एडवोकेट एवं एकेडमिक मामलों के विधि-विशेषज्ञ)


    ◼️श्री राजू रामचंद्रन जी
    (नामचीन टॉप सीनियर एडवोकेट एवं क्रिमिनल एवं सर्विस मामलों के विधिक ज्ञाता) 


    ◼️श्री पी०एस०पटवालिया जी
    (गेम चेंजर फायर ब्रांड टॉप सीनियर एडवोकेट एवं हरियाणा & चंडीगढ़ हाइकोर्ट के रिटायर्ड न्यायाधीश)


    ◼️श्री वी०शेखर
    (फायरब्रांड टॉप सीनियर एडवोकेट एवं Ex. वाइस प्रेसिडेंट ऑफ सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन)

    ■ श्री डॉ०एल०पी०मिश्रा
    (वरिष्ठ अधिवक्ता- मा०उच्च न्यायालय लखनऊ खण्डपीठ)

    ◼️श्री आर०के०सिंह साहब
    (यूपी बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट के विधि-विशेषज्ञ कॉउंसिल एवं सर्वश्रेष्ठ पिटीशन मेकिंग एडवोकेट)

    ■ सुश्री ऋतु रेनिवाल जी
    (एडवोकेट्स सिस्टम कंट्रोलर & फ़ाइल मैनेजर एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट)


    📌विशेष:- मोस्ट सीनियर एडवोकेट पी०एस० पटवालिया साहब बीएड विरुद्ध मामला एवं 69000 पासिंग अंक मुद्दे में अलग अलग इंगेज हैं। दोनों मामलों में अलग अलग प्रेजेंट होंगे। बीएड मामला आइटम न०- 9 पर टेक-अप होगा जबकि सूबेदार सिंह का केस आइटम न०- 13 पर टेक-अप होगा। दोनों आइटमों की पटवालिया साहब ने अलग-अलग फीस चार्ज की है। दोनों फीसों का भुगतान टीम ने ही किया। चूंकि पासिंग मॉर्क केस बीएड मामले से इंटरकनेक्ट है। इसलिए पटवालिया साहब को दोनों केसों में टीम की तरफ़ से रखना नितांत आवश्यक है। मा० जस्टिस राजेश चौहान साहब के 148 पन्नो के आदेश  में ये पूरा मैटर अंकित भी है। टीम का प्रयास है मा० जस्टिस राजेश चौहान का आदेश फिर से पुनः स्टैंड हो।
    उपरोक्त सभी सीनियर्स की ब्रीफिंग/कॉन्फ्रेंसिंग का महत्वपूर्ण कार्य टीम के इंगेज्ड कॉउंसिल एवं यू०पी० बेसिक एजुकेशन के विधि-विशेषज्ञ श्री आर०के०सिंह साहब की देखरेख में सम्पन्न हो रहा है। टीम की तरफ से सरकार के काउंटर के प्रत्युत्तर में रेजॉइंडर भी दाखिल कर दिया गया है। उपरोक्त सम्पूर्ण अधिवक्ताओं का पैनल समय से कोर्ट में उपस्थित रहे,ये आपके सहयोग पर निर्भर करेगा। हम अपनी पूरी जिम्मेदारियों का निर्वहन बखूबी कर रहे हैं अपेक्षा है आप सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को भी निभाएंगे।

    💥आपके संघर्ष की साथी🤺

    ••• द लायंस टीम
    Primary ka master | basic shiksha news | updatemart | basic shiksha | up basic news | basic shiksha parishad | basic news | primarykamaster| uptet primary ka master | update mart | Primary ka master com