PCS : बलिया में फांसी के फंदे पर झूली PCS महिला अधिकारी, EO के पद पर तैनात थी मणि मंजरी राय ; छोड़ा सुसाइड नोट

बलिया में फांसी के फंदे पर झूली PCS महिला अधिकारी, EO के पद पर तैनात थी मणि मंजरी राय ; छोड़ा सुसाइड नोट
बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में सोमवार की देर शाम PCS अधिकारी मणि मंजरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी (EO) के पद पर तैनात थी। इसकी सूचना मिलते ही डीएम श्रीहरि प्रताप शाही व एसपी देवेन्द्र नाथ के साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पहुंच गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके सहारे पुलिस अधिशासी अधिकारी की आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश में जुटी है।
Uptet help , primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
मूल रूप से गाजीपुर जनपद के भांवरकोल निवासी मणिमंजरी राय (30) की तैनाती करीब दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में ईओ पद पर हुई थी। वह, शहर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी में किराये की मकान में रहती थी। सोमवार को वह घर में अकेले ही थी। उनके फ्लैट के बगल वाले फ्लैट में रहने वाली एक महिला को ईओ के कमरे की खिड़की के शीशे से कुछ हिलता हुआ दिखाई दिया। 
आसपास के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई। जांच पड़ताल के बाद शव को नीचे उतारा। देर रात तक डीएम-एसपी मौके पर थे। वहीं, इसकी सूचना मिलते ही संयुक्त मजिस्ट्रेट विपिन कुमार जैन व अन्नपूर्णा गर्ग के अलावा सदर तहसीलदार शिवसागर दुबे, नायब तहसीलदार जया सिंह, ईओ बांसडीह सीमा राय, ईओ सिकंदरपुर संजय राव समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। ईओ ने ऐसा कदम क्यों उठाया ? इसका जिम्मेदार कौन है ? इस विन्दु तक पहुंचने के लिए पुलिस सुसाइड नोट व कॉल डिटेल के साथ ही हर एंगल पर जांच कर रही है।

PCS : बलिया में फांसी के फंदे पर झूली PCS महिला अधिकारी, EO के पद पर तैनात थी मणि मंजरी राय ; छोड़ा सुसाइड नोट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master