• Breaking News

    UPTET 69000 शिक्षक भर्ती मामले में धैर्यपूर्वक पूरी बात पढ़े समझे और संयमित होकर टीम के साथ खड़े हो आप सब✍️सँयुक्त लीगल टीम 69000 की कलम से

    "युद्धों में कभी नहीं हारे हम डरते हैं छल-छंदों से ,
    हर बार पराजय पायी है अपने घर के जयचंदों से ।।💯🙏🏻"

    ⚛️साथियों धैर्यपूर्वक पूरी बात पढ़े समझे और संयमित होकर टीम के साथ खड़े हो आप सब ।

    90 97 के लिए होने वाले हर प्रयास का समर्थन होना चाहिए न कि विरोध और उसके विरुद्ध होने वाले षड्यंत्र का मिलकर हमें माकूल जवाब देना चाहिए । परन्तु 7 जुलाई को प्रस्तावित मॉडिफिकेशन एप्पलीकेशन की सुनवाई पर विपक्ष के ऑब्जेक्शन का मिलकर जवाब देने की अपेक्षा रखी गई थी । टीम ने जवाब देकर पुनः न्यायालय से निवेदन किया है । मगर मुझे यह देखकर और आपको यह जानकर निराशा होगी 90 97 को बचाने की लड़ाई साथ में लड़ रही टीमों ने इस मामले में विपक्ष के साथ सांठगांठ कर उसी पाले में खड़ा होना मुनासिब समझा और वह 14 से पहले राहत लेने के प्रयासों के विरुद्ध दम भरती नजर आई । अंत में सँयुक्त लीगल टीम मात्र इतना कहना चाहती है कि यदि 7 को राहत मिलती और भर्ती प्रोसेस शुरू होने की अनुमति मिल जाती तो अकेले राघवेंद्र को न मिलती,नुकसान किसका होता जो भीतरघात करने की जरूरत आन पड़ी थी ।।

    ⚛️ 7 जुलाई की सुनवाई 14 जुलाई को होना विपक्षी टीम अपनी बहुत बड़ी जीत बता रही ।अब उसी से समझ लें आप सब कि 7जुलाई की सुनवाई चयनितों के लिए कितनी महत्वपूर्ण थी । खैर टीम अपनी मुख्य तैयारी 14 जुलाई के लिए दमदारी से जारी रखे हुए है और उम्मीद करते हैं 14 को आपसी भीतरघात का फायदा विपक्ष को हम न उठाने देंगे । मात्र राघवेन्द्र को नीचा दिखाने के लिए यदि अन्य टीमों ने विपक्ष के हाँ में हाँ मिलाई है तो निश्चित तौर पर अपनी नौकरी से ज्यादा महत्वपूर्ण उनके लिए अन्य चीजें हो गई हैं अब ।

    ⚛️आइटम नम्बर 10 पर आंसर की मैटर लगा हुआ है जिसके सम्बन्ध में भी सँयुक्त लीगल टीम केस को खारिज करवाने के लिए प्रयासरत है । पिछली सुनवाई में भी जब अन्य सभी लोग लचर रुख अपना रहे थे टीम ने अमिता जी की याचिका रदद् कराई थी कोशिश वही रहेगी कि सेम ऑर्डर इशू हो ।इसके साथ साथ SG को लाने के लिए परिषद के पैनल के साथ AOR सर के माध्यम से निवेदन पहुँचाया जा चुका है ।।

    ⚛️14 की सुनवाई के लिए राघवेन्द्र भैया और रवि भैया दिल्ली में मौजूद हैं और बने रहेंगे शाम को उन्हें सीनियर अधिवक्ताओं के साथ मुलाकात का भी समय मिला हुआ है । वहां की जानकारी शाम तक वही उपलब्ध कराएंगे ।।

    ⚛️ टीम समस्त चयनितों के प्रति जवाबदेह है और हर एक बात के लिए टीम सम्पूर्ण चयनितों के साथ खड़ी होगी । आज के बाद टीम इनमें से किसी के बकवास में उलझने के बजाय सिर्फ और सिर्फ जल्द से जल्द नियुक्ति के लिए प्रयासरत रहेगी और जयचन्दों से निवेदन है आगे से दोबारा ऐसा भीतरघात न करें कि मात्र व्यक्ति के विरोध में आप भर्ती का नुकसान करवा बैठें ।।

    भैया दिल्ली में हैं चैंबर से फ्री होते ही आगे की समस्त चीजें आप सबके सम्मुख होगी फिर वह रवि भैया के माध्यम से हों या राघवेन्द्र भैया के माध्यम से ।।

    जिन लोगों ने भी दलगत व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए कल होने वाली सुनवाई में अड़चनें पैदा की है, ईश्वर उन्हें कभी भी माफ नहीं करेगा।

    हम कभी किसी के लिए बुरा नहीं बोलना चाहते , लेकिन अगर आप हमारी राह में कांटे बिछाएंगे तो आप हमारे मित्र तो कभी भी नहीं हो सकते।।
    बुरा लगे तो अपने दिल पर जरूर लेना, लेकिन यह तो तय है कि ऐसे लोग लोग कभी सुखी नहीं रहेंगे ।।

    #हरहरमहादेव #एकलक्ष्यनियुक्तिपत्र 🤝

    #सँयुक्तलीगलटीम69000
    Uptet help , primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes