UPTET 69000 शिक्षक भर्ती उत्तर कुंजी प्रकरण सुप्रीम कोर्ट केस के संदर्भ में SCERT निदेशक से हुई वार्ता

#शिक्षक_भर्ती_69000
#उत्तरकुंजी_प्रकरण_सुप्रीम_कोर्ट

आज #विभिन्न_मुद्दों के संदर्भ में टीम की मुलाकात #एससीईआरटी पर "#संयुक्त_निदेशक_गणेश_सर" से हुई। जिसमें उनसे निवेदन किया गया कि कल #उत्तरमाला वाले मामले ( ऋषभ मिश्रा और अन्य ) में सरकार की तरफ से मजबूत पैरवी की जाए और पहली SLP अमिता त्रिपाठी की तरह, ये केस भी खारिज कराया जाए।

सर ने आश्वासन दिया कल होने वाली उत्तर कुंजी मामले की महत्वपूर्ण सुनवाई में सरकार की तरफ से #ASG_ऐश्वर्या_भाटी_मैडम के साथ-साथ #सॉलिसिटर_जनरल_तुषार_मेहता जी के उपस्थित रहने की पूरी संभावना है।

बाकी इस मामले में टीम की तरफ से #कैवियट पड़ी हुई है और #समस्त_चयनितों की तरफ से #AOR_कौसर_रजा_फरीदी जी मौजूद रहेंगे और जरूरत पड़ी तो सीनियर भी ले जाएंगे।

उसके पश्चात टीम की मुलाकात #SCERT #विधि_अधिकारी जी से हुई जिसमें टीम के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में हायर किए जाने वाले पैनल और अपनी तैयारी के बारे में जानकारी दी गई। सर द्वारा आश्वाशन मिला कि 14 जुलाई को सरकार की तरफ से भी बहुत मजबूती से पक्ष रखा जाएगा, जिसकी तैयारी जारी है।

इसके अतिरिक्त 9 जुलाई को 60-65% कट ऑफ के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में फाइल की गई, एक नई SLP (Satyendra Yadav) लगी है, जो कि 14 जुलाई के लिए बाकी सारे मामलों के साथ #टैग कर दी जाएगी।

69000 भर्ती के लिए 14 जुलाई एक अहम दिन होगा, और टीम इस दिन भर्ती शुरू कराने के अपने लक्ष्य को लेकर चल रही है। किये जा रहे सारे प्रयास जल्द ही धरातल पर दिखेंगे।

#सुनील_कुमार
#बीटीसी_लीगल_टीम
Uptet help , primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

UPTET 69000 शिक्षक भर्ती उत्तर कुंजी प्रकरण सुप्रीम कोर्ट केस के संदर्भ में SCERT निदेशक से हुई वार्ता Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master