• Breaking News

    UPTET 69000 शिक्षक भर्ती केस आकस्मिक लिस्टिंग के सापेक्ष ऑब्जेक्शन एप्लीकेशन तैयार,आज होगी दाखिल: टीम रिज़वान अंसारी

    *_69000 शिक्षक भर्ती केस आकस्मिक लिस्टिंग के सापेक्ष ऑब्जेक्शन एप्लीकेशन तैयार,आज होगी दाखिल: टीम रिज़वान अंसारी_*

    Updated: 04.07.2020, 10:00 IST

    विगत आदेशों के मुताबिक 69000 शिक्षक भर्ती केस आगामी 14 जुलाई को सुना जाना था लेकिन विपक्षी पार्टियों द्वारा क्लेरिफिकेशन इम्प्लीडमेंट की वजह से रजिस्ट्री ने इस केस को 07 जुलाई को लिस्टेड कर दिया।

    *🔘 Objection No.1:-* सूबेदार सिंह की याचिका में दाखिल थर्ड पार्टी का इम्प्लीडमेन्ट न तो कोर्ट ने allow किया न ही कुछ ऐसा आदेश हुआ तो फिर लिस्टिंग कैसे हो सकती?

    *🔘Objection No.2:-* मुख्य याचिकाकर्ता को थर्ड पार्टी ने इम्प्लीडमेंट एप्लीकेशन की न तो कोई सूचना दी न ही कोई कॉपी रिसीव कराई ऐसी स्थिति में अधूरी सर्विस कम्प्लाइन्स में मैटर कैसे लिस्ट हो सकता?

    *🔘Objection No.3:-*  सुप्रीम कोर्ट रूल्स- 2013 के मुताबिक इम्प्लीडमेन्ट डायरेक्टली/इनडायरेक्टली allow होने के बाद ही मैटर लिस्ट हो सकता है। इसमे कुछ ऐसा हुआ ही नहीं तो फिर रजिस्ट्री ने किस बिहाफ पर लिस्टेड कर दिया? जब 14 जुलाई को सुनवाई पूर्व से ही नियत थी तो ऐसी कौन सी जल्दबाजी है कि मामले को 07 दिन पहले ही लगा दिया गया। 

                 *उपरोक्त मुख्य बिंदुओं के अतिरिक्त भी कई ऐसे ऑब्जेक्शनेबिल पॉइंट है जिन्हें आधार बनाते हुए टीम की तरफ से आज ऑब्जेक्शन एप्लीकेशन दाखिल की जा रही है। कोर्ट के संज्ञान में लाने का काम हमारा है बाकी आगे कोर्ट क्या करती है ये कोर्ट पर डिपेंड होगा।*

    टीम हर तरीके से तैयार है। यदि 07 जुलाई को सुनवाई नियत होती है तो टीम उसकी भी रूपरेखा तैयार करने को अग्रसर है।

    💥आपके संघर्ष की साथी🤺
    *®टीम रिज़वान अंसारी।।*
    Uptet help , primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet