UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती रद्द करने की मांग

69 हजार शिक्षकों की भर्ती (69000 Assistant Teachers)में हुई धांधली के बाद परीक्षा को रद्द कराने की मांग करते हुए आज न्याय मोर्चा ने फिर से धरना प्रदर्शन किया। परीक्षा नियामक प्राधिकरण के प्रयागराज स्थित कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए सभी ने परीक्षा को रद्द कराए जाने की मांग की। परीक्षा (69000 Assistant Teachers Exam) में हुई धांधली को देखते हुए उत्तर प्रदेश न्याय मोर्चा के बैनर आज सबने प्रदर्शन किया। पीएनपी सचिव को ज्ञापन देकर सभी परीक्षा को रद्द किए जाने की मांग की।
Uptet help , primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
भ्रष्टाचार के विरोध में आज प्रदर्शन करते हुए न्याय मोर्चा के संयोजक सुनील मौर्या ने कहा कि जिस तरह से भर्ती परीक्षा में धांधली हुई है, उसको देखते हुए परीक्षा को रद्द होना चाहिए। उन्होंने कहा कि परीक्षा में बहुत ही व्यापक स्तर पर धांधली हुई है, जिसके सबूत भी मिल चुके हैं। सबूत के बाद भी इस भर्ती को रद्द नहीं किया जा रहा है। आज पीएनपी (PNP) को ज्ञापन सौंपकर सभी ने परीक्षा को रद्द किए जाने और भर्ती की सीबीआई (CBI) जांच कराए जाने की मांग की।

UPTET 69000 सहायक अध्यापक भर्ती रद्द करने की मांग Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master