• Breaking News

    7th Pay Commission Pay Scale: केंद्र सरकार के इस विभाग में मिलेगी 7वें वेतन आयोग के मुताबिक 225,000 रुपये तक सैलरी

    7th Pay Commission Pay Scale Latest News: डीआरडीओ द्वारा अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञापन में कहा गया है कि भर्ती 7वें वेतन आयोग के पे मैट्रिक्स के लेवल -10 में की जाएगी।

    अगर आप वैज्ञानिक बनने के इच्छुक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) हर साल ग्रुप ए कैटेगरी में वैज्ञानिकों की भर्ती करता है। इसे डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट सर्विसेज (DRDS) के नाम से भी जाना जाता है। संगठन पूरे देश में 50 से अधिक अनुसंधान केंद्रों में अवसर प्रदान कर रहा है। इस संबंध में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। आरएसी, डीआरडीओ का भर्ती और मूल्यांकन केंद्र डीआरडीओ प्रयोगशालाओं के लिए प्रासंगिक वैज्ञानिक और इंजीनियरिंग विषयों की विविधता में प्रत्येक साल वैज्ञानिकों को शामिल करने के लिए विभिन्न भर्ती कार्यक्रम करता है। जानकारी के लिए कृपया RAC की वेबसाइट https://rac.gov.in पर जाएं।
    RAC विज्ञान में स्नातक इंजीनियरों और पोस्ट ग्रेजुएटों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है, जिसमें वे छात्र भी शामिल हैं जो अपनी फाइनल ईयर की परीक्षा में आरएसी की वेबसाइट https://rac.gov.in के माध्यम से रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO)में वैज्ञानिक `बी ‘के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं।