• Breaking News

    B.ed 2020 : कोरोना महामारी के चलते B.Ed अभ्यर्थियों में आक्रोश : प्रवेश परीक्षा के विरोध में छात्रों ने जलाया प्रवेश पत्र

    कोरोना महामारी के बीच प्रदेशभर में रविवार को बीएड प्रवेश परीक्षा आयोजित किए जाने विरोध में छात्रों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। छात्रसंघ के सामने सैकड़ों छात्र उपस्थित होकर प्रवेश पत्र जलाकर विरोध दर्ज किया। वहीं, बिना परीक्षा प्रोन्नत किए जाने की मांग को लेकर छात्रों का क्रमिक अनशन जारी रहा। अनशन स्थल पर पहुंचकर छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं एमएलसी रामवृक्ष यादव ने कहा कि स्वास्थ्य किसी भी युवा के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। सरकार बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करना चाहती है यह गंभीर विषय है। अगर सरकार ने इस पर अपना रवैया नहीं बदला इसका अर्थ होता है उसे करोड़ों युवाओं की चिंता नहीं है।
    आंदोलनकारियों ने चेतावनी दी कि छात्रों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ सरकार पर भारी पड़ेगा। जनतांत्रिक मूल्यों को छोड़कर तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया तो यह आंदोलन जन सैलाब में परिवर्तित हो जाएगा। इस अवसर पर राजेश शर्मा, राघवेन्द्र यादव, छात्रनेता अजय यादव सम्राट, शैलेश पासवान, अविनाश विद्यार्थी, रोहित सावन, मो. सलमान, नवनीत यादव, आयुष प्रियदर्शी, शक्ति रिजवान, सचिन पहलवान, जितेन्द्र धनराज, राहुल पटेल, कुंवर विकास, सुनील पटेल, विकास यादव, सलमान आदि मौजूद रहे।