प्रधानाध्यापक के कार्य प्रणाली से क्षुब्ध हो खुद को कमरे में किया बंद

भोगनीपुर : विभागीय अधिकारियों की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध होकर प्रधानाध्यापक ने छुट्टी के बाद स्वयं को विद्यालय के कमरे में बंद कर लिया। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम ने समझाकर प्रधानाध्यापक को बाहर निकाला तो वह बदहवास होकर गिर पड़ीं।
पुखरायां कस्बा निवासिनी लता अग्निहोत्री शिवाजी नगर मोहल्ला स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। सोमवार को छुट्टी होने पर अन्य शिक्षकों के चले जाने के बाद उन्होंने स्वयं को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर लिया। सूचना पाकर लक्ष्मीबाई नगर मोहल्ला निवासी उनके छोटे भाई मनोज अन्य स्वजन के साथ विद्यालय पहुंचे। प्रशासनिक व विभागीय अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम राजीव राम, पुखरायां चौकी इंचार्ज अतुल गौतम ने समझाकर उन्हें कमरे से बाहर निकाला। प्रधानाध्यापिका ने बताया कि उन्हे जांच के नाम पर विभागीय अधिकारी आए दिन परेशान करते हैं। वह कई दिनों से तनाव में है। इसी वजह से क्षुब्ध होकर उन्होंने स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया था। काफी देर तक एसडीएम राजीव राज व पुखरायां चौकी इंचार्ज अतुल गतम द्वारा समझाने के बाद प्रधानाध्यापिका पुखरायां सीएचसी जाने के लिए तैयार हुईं। उन्हें एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया। एसडीएम ने बताया कि प्रधानाध्यापिका मानसिक रूप से परेशान दिख रही थीं जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है।

प्रधानाध्यापक के कार्य प्रणाली से क्षुब्ध हो खुद को कमरे में किया बंद Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master