• Breaking News

    UPTET 12460 शिक्षक भर्ती विशेष पोस्ट अर्पित श्रीवास्तव की कलम से




    12460_शिक्षकभर्ती

    💐 अभी भी जो वेटिंग में है 0 के हो या 51 के समय है देख लो पड़ लो 0 कि पोस्ट कह रहे 6 खा बहाल कराएंगे और वही चयन सूची जारी कराएंगे ।। ऐसे होने से जो बाहर था वो बाहर ही रहेगा 51 का साथ दो चयन सूची रद्द करायो फिर से काउंसिलिंग करायो नियम से सबका हो जाएगा सीट ज्यादा बच्चे कम है ।।

    💐 अगर वो चयन सूची बहाल हुई तो उन्ही का होगा जो उसमे थे ।। बुद्धि अगर हो तो पता कर लेना कि सूची 12460 पर बनी थी अगर उसमे कोई नियुक्ति पत्र न लिया तो वो शीट बैक लाग में डाल देंगे ।।

    💐 वर्ना अगर सरकार का मन हुआ तो दूसरी काउंसिलिंग में मौका देंगे ।। उसमे सब जानते हो कि क्या होगा सबका अगर 51 और 0 के वेटिंग वाले थोड़े से समझदार हो तो इनसे पूछो की चयन सूची बहाल होने के बाद वेटिंग के लोगो का कैसे होगा अगर बिना नियम और लिखित आदेश के बताए कि कॉउंसलिंग होगी फिर से या मेरिट डाउन कराएंगे तो उनसे स्टाम्प पर लिखवा लेना कि मैं इस बरोशे पर आपसे पैसा ले रहा ये दोनों काम करूँगा अगर नही करा पाता हूँ तो क्या लिखना है वो आप सब जानो ।।

    💐 अपनी बुध्दि का प्रयोग करो कि सूची बहाल का मतलब अपना काम बनता भाड़ में जाये जनता वाला कांड होगा बस ।। अगर फिर भी कुछ लोग हवा में तीर मारेंगे की नही विसे होगा तो उनसे स्टाम्प पर जरूर लिखवा लेना ।।

    अर्पित श्रीवास्तव

    8090216890

    जिला वरियता 51 जनपद अचयनित