• Breaking News

    5 साल की संविदा पर भडके 69000 शिक्षक भर्ती में चयनित शिक्षक आंदोलन के मूड में -सीएम के नाम छात्रों का डीएम को ज्ञापन

     कानपुर। सरकार के पांच साल संविदा नौकरी के निर्णय पर युवा छात्र पूरी तरह से आंदोलन के मूड में आ गये है। छात्रों का कहना है कि पहले ही नौकरियों का पता नहीं है। जो एग्जाम पूर्व में हुए थे उनके भी परिणाम काफी से लटके है उसमें सरकार का यह निर्णय कहीं न कहीं भ्रष्टाचार को बढावा देने का काम करेगा।

    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet


    सरकार के इस निर्णय के खिलाफ आज मंगलवार को छात्रों का समूह सीएम के नाम ज्ञापन लेकर डीएम से मिला। इसके बाद समूह में एकत्र हुए शारदा नगर के छात्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुनील बजाज से मिले और अपनी मांगों को रखा। बजाज ने कहा कि आपकी मांग को सीएम तक रखा जायेगा। भार्तियों में इस निर्णय के बाद बेरोजगारों में गुस्सा है। 69 हजार शिक्षक भर्ती में चयनित युवाओं कहा कि अभी नौकरी का पता नही है, लेकिन सरकार प्रतिदिन नये नियम कानून बनाकर स्थितियां गंभीर कर रही है। युवाओं ने कहा कि भर्ती में पांच साल की संविदा लागू होते ही हरसाल नौकरी जाने के डर से चयनित युवा भ्रष्टाचार के शिकार होंगे।