• Breaking News

    वाराणसी में सोते मिले परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक, निलंबन की संस्तुति, 5 शिक्षकों का वेतन रोका

     वाराणसी में सोते मिले प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक, निलंबन की संस्तुति, पांच शिक्षकों का वेतन रोका

    वाराणसी के चोलापुर में खंड शिक्षा अधिकारी लाल जी ने रौना कला विद्यालय का निरीक्षण किया। इसमें विद्यालय के प्रधानाचार्य राम अवतार सिंह विद्यालय में सोते हुए मिले। जिन्हें निलंबित करने की संस्तुति की गई है। वहीं सहायक अध्यापक प्रमोद रेनू सिंह, सतीशचंद दुबे, शिक्षामित्र सत्यवती, मंजू देवी, सतीश विद्यालय से गायब मिले। हडियाडीह में शोभा, प्रियव्रत मिश्रा अनुपस्थित मिले। पांचों शिक्षकों के वेतन पर रोक लगा दी गई है।
    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

    बर्थरा कला कंपोजिट विद्यालय में प्रधानाचार्य द्वारा 75000 रुपये निकाल लिया गया। विद्यालय में केवल टोटी का कार्य कराया गया। प्राइमरी पाठशाला बर्थरा कला कला में प्रधानाचार्य परमानंद पांडे द्वारा 50000 रुपये में शौचालय के नाम पर निकालकर काम नहीं कराया गया।
    उचित जवाब नहीं देने पर इन दोनों शिक्षकों को भी निलंबित करने की संस्तुति की गई है। प्राथमिक विद्यालय मठिया में विद्यालय का फर्श टूटा मिला। प्राथमिक विद्यालय चोलापुर प्रथम में हेडमास्टर द्वारा विद्यालय में साफ सफाई नहीं कराई गई थी इनके खिलाफ भी वेतन रोकने की संस्तुति की गई। खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि तीन शिक्षकों को निलंबित करने की संस्तुति की गई है।