• Breaking News

    सरकारी भर्तियों को रफ्तार देने पर आज मंथन करेंगे योगी

     लखनऊ : सरकारी नौकरियों के जरिये युवाओं को रोजगार देने की रफ्तार बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को भर्ती संस्थाओं, आयोगों व बोर्ड के प्रमुखों के साथ अपने सरकारी आवास पर शाम 5:30 बजे बैठक करेंगे। वर्तमान में जारी भर्ती प्रक्रिया को गति देने के अलावा मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भी जल्द भर्ती करना चाहते हैं।


    दो दिन पहले हुई उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों का ब्योरा जुटाने के निर्देश दिए थे। उनकी मंशा है कि तीन माह में सभी भर्ती प्रक्रिया शुरू कर छह महीने में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी बांट दिए जाएं। सोमवार को होने वाली बैठक में वह भर्ती संस्थाओं से उनकी कार्ययोजना का फीडबैक लेने के साथ पारदर्शी और गुणवत्तापूर्ण तरीके से भर्ती प्रक्रिया संपन्न कराने पर चर्चा करेंगे। बैठक में लोक सेवा आयोग उप्र के अध्यक्ष डॉ.प्रभात कुमार, उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार, पुलिस भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष डॉ.आरके विश्वकर्मा, उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के अध्यक्ष प्रो.ईश्वर शरण विश्वकर्मा आदि शामिल होंगे।

    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet