• Breaking News

    सरकारी नौकरियों में संविदा की बात काल्पनिक, नियम में कोई बदलाव नहीं कर रही सरकार: उपमुख्यमंत्री

     प्रदेश सरकार ने सरकारी नौकरियों के नियम में कोई बदलाव नहीं कर रही है। न शुरुआत में पांच साल संविदा पर काम लिया जाएगा, न ही रिटायरमेंट की आयु सीमा 50 साल होगी। सारी बातें काल्पनिक व निरर्थक हैं। यह कहना है प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का। सरकारी नौकरियों में चयन के बाद पांच साल संविदा पर काम लेने को लेकर प्रतियोगी छात्र विरोध कर रहे हैं। प्रयागराज आए केशव ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में सरकार की स्थिति स्पष्ट की। कहा कि मुद्दाविहीन विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा है। युवा विपक्ष के बहकावे में न आएं। सरकार भर्तियों में किसी प्रकार का बदलाव नहीं करेगी।

    primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet


    डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा-बसपा के शासनकाल में निकलने वाली हर भर्ती भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ जाती थी। लाखों रुपये देने पर नौकरियां मिलती थी। वहीं भाजपा सरकार में योग्यता के आधार पर नौकरी मिल रही है। केंद्र सरकार द्वारा लिए गए कृषि विधेयक का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते किसानों का अहित नहीं हो सकता। मोदी सरकार ने किसानों के हित में काम किया है।