Couching Open : कोचिंग खोलने की मांग को लेकर ट्रैक पर लेटे शिक्षक, आउटसोर्सिग संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

लखनऊ : लंबे वक्त से बंद चल रहीं कोचिंगों को खोलने की मांग कर रहे संचालकों का आक्रोश शनिवार को शिक्षक दिवस पर फूट पड़ा।
कोचिंग संचालकों और शिक्षकों ने दोपहर में कपूरथला के पास रेलवे ट्रैक पर लेटकर प्रदर्शन किया। कोचिंग संचालक संघ के अध्यक्ष बादल चोपड़ा और संगठन मंत्री अर¨वद शुक्ला का कहना है कि कोरोना के कारण मार्च से संस्थान बंद हैं। संचालकों को भवन का किराया, बिजली बिल देना पड़ रहा है। संचालक और शिक्षक आर्थिक मंदी की मार ङोल रहे हैं। उन्होंने मांग रखी कि शासन संस्थान खोलने की अनुमति दे। जब मेट्रो संचालन शुरू किया जा सकता है। प्रतियोगी परीक्षाएं कराई जा रहीं हैं तो शासन कोचिंग संस्थान खोलने की भी अनुमति दे। संचालकों ने कहा कि कोचिंगों में एक कक्ष में अधिकतम 10 विद्यार्थी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठाए जाएंगे।

आउटसोर्सिग संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

केजीएमयू में संयुक्त स्वास्थ्य आउटसोर्स संघ की शनिवार को बैठक हुई। इस दौरान संघ ने स्वास्थ्य कर्मियों की उपेक्षा किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी। प्रदेश अध्यक्ष रितेश मल्ल ने कहा कि कोरोना के दौरान कर्मचारी अपने आप को खतरे में डालकर मरीजों की सेवा कर रहे हैं, लेकिन उनकी उपेक्षा की जा रही है।

Couching Open : कोचिंग खोलने की मांग को लेकर ट्रैक पर लेटे शिक्षक, आउटसोर्सिग संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master