• Breaking News

    UPPSC : उत्तर प्रदेश में 10 तरह के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आज से करें आवेदन

    उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त दस प्रकार के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आज (5 सितंबर) से शुरू कर दिए हैं। सीधी भर्ती का विज्ञापन आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर अपलोड कर दिया गया है। भर्ती का संक्षिप्त विज्ञापन शुक्रवार को जारी किया गया था। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 अक्टूबर तक लिए जाएंगे जबकि फीस जमा करने की अंतिम तिथि एक अक्टूबर निर्धारित की गई है।  
    सीधी भर्ती में सचिवालय के विधायी विभाग में विधीक्षण अधिकारी, पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सा अधिकारी, भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में खान अधिकारी, चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में सहायक आचार्य (विभिन्न विशिष्टता), चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में प्रधानाचार्य, कर्मचारी राज्य बीमा योजना में चिकित्साधिकारी, सार्वजनिक उद्यम ब्यूरो में संयुक्त निदेशक और उपनिदेशक, नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग में अभियंता जिला पंचायत का पद शामिल है।  
    ऑनलाइन आवेदन और नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें 
    सचिव जगदीश की ओर से जारी संक्षिप्त विज्ञापन में कहा गया है कि इस भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही लिए जाएंगे। उधर, आयोग की ओर से जारी एक अन्य सूचना में बताया गया है कि उद्यान एवं खाद्य प्रंस्करण विभाग में शोध अधिकारी श्रेणी दो के एक पद के लिए इंटरव्यू 18 सितंबर को होगा।