• Breaking News

    पिछली सरकारें बेचती थीं नौकरियां: मुख्यमंत्री योगी बोले, हमने तीन लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी

     कानपुर : घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में नौकरियों के मुद्दे पर पिछली सरकारों को घेरा। कहा कि प्रदेश में पहले भी सरकारी नौकरियां थीं, लेकिन सपा-बसपा व कांग्रेस की नीयत में खोट थी। इनकी सरकारों में नौकरियां बेची जाती थीं। इस काम में उनके आयोग सहयोग करते थे। भाजपा सरकार ने प्रदेश में तीन लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। 1.37 लाख पुलिसकर्मियों की भर्ती हुई। बेसिक शिक्षा व माध्यमिक शिक्षा में भी नौकरियां दी गईं। मंगलवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में 3.74 लाख पटरी व्यवसायियों को 10-10 हजार रुपये के ऋण दिए हैं।


    भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के समर्थन में जनसभा कर रहे सीएम ने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी स्वीकार नहीं है। किसी ने अवैध कब्जा कर मॉल बनाया है तो उसे तोड़ना ही चाहिए। अपराध और अपराधियों से कोई समझौता नहीं होगा। परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस ने प्रदेश की राजनीति को एक परिवार तक ही कैद कर दिया था। इन दलों में परिवार के बाहर कोई सोच नहीं सकता जबकि हमारे लिए 24 करोड़ जनता ही हमारा परिवार है। प्रदेश में अब जाति, क्षेत्र व मजहब से ऊपर उठकर विकास होता दिखाई दे रहा है।

    ’>>घाटमपुर में मुख्यमंत्री बोले, हमने तीन लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी

    ’>>कहा-प्रदेश में गुंडागर्दी स्वीकार नहीं, अब हो रहा विकास

    कुछ ही माह में ग्रामीण क्षेत्रों को 24 घंटे बिजली

    मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि अगले कुछ माह में ग्रामीण क्षेत्रों को 24 घंटे बिजली मिलेगी। जब भाजपा सरकार में आई थी, तब 15 से 16 घंटे बिजली देने के लिए कहा था। अब 24 घंटे बिजली आपूर्ति की तैयारी है। घाटमपुर में पावर स्टेशन बन रहा है, इसलिए इस क्षेत्र को बिजली के लिए किसी अन्य पर निर्भर नहीं रहना होगा।