• Breaking News

    D.el.ed : डीएलएड परीक्षा के दोनों पाली में आउट हुए थे पर्चे गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार, दो हजार रुपये में वाट्सएप पर उपलब्ध कराते थे डीएलएड का पेपर

     इटावा : डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजूकेशन (डीएलएड) -2018 के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा में बुधवार को दोनों पाली के प्रश्नपत्र लीक हुए थे। मामले में पुलिस ने सॉल्वर गैंग से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ कॉलेज के प्रधानाचार्य संजय शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं तीन फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।


    एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि बुधवार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बचन सिंह को डीआइओएस राजू राणा और सनातन धर्म इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य व केंद्र व्यवस्थापक संजय शर्मा ने डीएलएड परीक्षा-2018 की द्वितीय पाली के अंग्रेजी के प्रश्नपत्र के आउट होने की जानकारी दी। कुछ अभ्यर्थियों के वाट्सएप पर भी प्रश्नपत्र उपलब्ध होने की बात बताई। इस पर प्रभारी निरीक्षक ने इटावा के फ्रेंड्स कालोनी थाना के श्यामनगर भरथना रोड निवासी शिवम यादव, जसवंतनगर के जनकपुर निवासी मनीष कुमार सिंह, बसरेहर के पत्तापुरा निवासी निखिल कुमार, मूल रूप से इटगांव व हाल पता फ्रेंड्स कालोनी थाना के शिवपुरीशाल पचावली निवासी प्रशांत कुमार सिंह और नई मंडी यदुवंश नगर निवासी सचिन कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया।

    आरोपित सचिन कुमार ने बताया कि दो हजार रुपये प्रति व्यक्ति तय करके वाट्सएप पर पेपर उपलब्ध करा रहे थे।

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes