• Breaking News

    लंबित भर्तियों के मामले में 15 जनवरी से रफ्तार पकड़ेगा आंदोलन

     प्रयागराज : शासन ने लंबित भर्तियों को तेजी से निस्तारित करने का निर्देश दिया है। इसके बावजूद भर्तियों का निस्तारण न होने से अभ्यर्थियों में निराशा व्याप्त है। अभ्यर्थियों की उम्र बढ़ रही है लेकिन, भविष्य अधर में फंसा है। निराश अभ्यर्थियों ने आंदोलन की राह पकड़ने का निर्णय लिया है। इसकी शुरुआत 15 जनवरी से होगी। यह निर्णय रविवार को प्रतियोगी मोर्चा के बैनर तले आजाद पार्क में हुई आमसभा में लिया गया। वक्ताओं के निशाने पर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के अध्यक्ष, सदस्य व अधिकारी रहे।


    मोर्चा पदाधिकारियों का कहना था कि सभी शासन की मंशा के विपरीत काम कर रहे हैं, जिससे हजारों प्रतियोगियों का भविष्य अधर में फंसा है। मनमानी के खिलाफ आर-पार की लड़ाई छेड़ी जाएगी। मोर्चा संयोजक विक्की खान का कहना है कि हमारी मांग नया संशोधित विज्ञापन वर्ष 2020 अतिशीघ्र जारी करने, नए संशोधित विज्ञापन में तदर्थ शिक्षकों को भारांक 35 नंबर से कम करने, टीजीटी विज्ञान, टीजीटी अंग्रेजी, टीजीटी कला, टीजीटी संस्कृत, प्रवक्ता संस्कृत, प्रवक्ता कला, प्रवक्ता हिंदी, प्रवक्ता अंग्रेजी के अंतिम परिणाम शीघ्र घोषित करने, सामाजिक विज्ञान के साक्षात्कार तारीख शीघ्र घोषित करने, विज्ञापन वर्ष 2016 के जीव विज्ञान की परीक्षा तारीख जल्द घोषित करने, वर्ष 2011 के जीव विज्ञान के लिखित परीक्षा परिणाम को अतिशीघ्र घोषित करने की है। इन्हीं मांगों को पूरा कराने के लिए आंदोलन किया जाएगा।

    Primary ka master, primary ka master current news, primaryrimarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet