• Breaking News

    बीएसए को पड़ी डांट.. किसने कहा सीएम के लिए रंगोली बनवाओ

     बरेली। सरकार ने तो महिलाओं को गौरव का एहसास कराने के लिए बरेली एयरपोर्ट से महिला दिवस पर उड़ानें शुरू कराने का आदेश दिया लेकिन बीएसए के बेतुके फरमान से महिला शिक्षक ही दिक्कत में फंस गईं। बीएसए ने सीएम के स्वागत के लिए सुबह चार बजे एयरपोर्ट पहुंचकर रंगोली बनाने के लिए 15 शिक्षिकाओं की ड्यूटी लगा दी। यह आदेश वायरल होकर शासन तक पहुंच गया जिसके बाद डांट पड़ी तो उन्होंने आदेश निरस्त कर दिया।


    एयरपोर्ट से आठ मार्च को पहली उड़ान के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बरेली आने की संभावना है जिसकी तैयारियां भी की जा रही हैं। चार मार्च को बीएसए विनय कुमार ने नगर और देहात के अलग-अलग स्कू लों की 15 शिक्षिकाओं को सुबह चार बजे एयरपोर्ट पहुंचकर सीएम का मंच सजाने के साथ रंगोली बनाने का आदेश जारी कर दिया इसमें किसी कोताही पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दे दी गई।

    बीएसए का यह आदेश शिक्षिकाओं को तो नागवार गुजरा ही, कुछ शिक्षक नेताओं ने आलोचना करते हुए उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया जिसका पहले उच्चाधिकारियों और फिर शासन ने भी संज्ञान ले लिया। शनिवार को शासन के अफसरों ने बीएसए की जमकर फटकार लगाई। शनिवार दोपहर बीएसए ने आदेश को निरस्त कर दिया। बीएसए ने कहा कि उनसे चूक हो गई थी, उन्होंने आदेश निरस्त कर दिया है।

    Primary ka master, primary ka master current news, Primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

    UPTET

    शिक्षक भर्ती

    Study Notes