• Breaking News

    बीएसए कार्यालय में हुई मारपीट, स्कूल में नशे में शिक्षक का हंगामा: दोनों मामले इंटरनेट मीडिया पर वायरल

     हरदोई: बीएसए कार्यालय में गुरुवार को गेट पर मारपीट हो गई तो अहिरोरी विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय एकघरा प्रथम में सहायक अध्यापक ने नशे में हंगामा किया। इंटरनेट मीडिया पर दोनों वीडियो खूब वायरल होते रहे। बीएसए ने बताया कि वह पूरी जानकारी लेकर कार्रवाई करेंगे।


    बीएसए कार्यालय गेट पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नरेश की ड्यूटी रहती है। गुरुवार को बाइक गेट के अंदर ले जाने को लेकर एक व्यक्ति से उनका विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों के बीच गाली गलौज होने लगा और देखते देखते नरेश ने युवक को पीटना शुरू कर दिया, किसी तरह बीच बचाव किया गया।

    वहीं दूसरी तरफ अहिरोरी विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय एकघरा प्रथम के सहायक अध्यापक शैलेंद्र कुमार का गुरुवार को साथी सहायक अध्यापक के साथ विवाद हो गया। सहायक अध्यापक का कहना है कि शैलेंद्र नशे में थे और उसका वीडियो भी बना लिया गया, जिसमें वह खुद नशे में होने की बात कहते हुए अपशब्द कह रहे हैं। दोनों ही वीडियो खूब वायरल हुए। बीईओ चंद्रशेखर यादव ने बताया कि जानकारी मिली है वह जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे। बीएसए हेमंतराव ने बताया कि दोनों ही मामलों की जांच कराकर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

    अहिरोरी के प्राथमिक एकघरा प्रथम के शिक्षक शैलेंद्र कुमार का इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट


    दोनों मामले इंटरनेट मीडिया पर वायरल, बीएसए ने कहा-दोनों मामलों की जांच कराकर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी

    Primary ka master, primary ka master current news, Primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet