• Breaking News

    Primary Ka Master : स्कूल में अभद्रता करते शिक्षक का वीडियो वायरल, निलंबित

     हरदोई। विकासखंड अहिरोरी विकासखंड अहिरोरी के प्राथमिक विद्यालय एकधरा में शराब पीकर स्कूल स्टॉफ से अभद्रता करना शिक्षक को पड़ा भारी पड़ गया शिक्षक शैलेंद्र कुमार का शराब पीकर स्कूल आना और स्टॉफ के साथ अभद्रता कर करने का वीडियो हो गया था हरदोई डीएमअविनाश कुमार के आदेश पर बीएसए हेमंत राव ने शिक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया।अहिरोरी ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय एकघरा प्रथम के शिक्षक शैलेन्द्र कुमार का शराब के नशे में साथी शिक्षक गणों से अभद्रता करने का वीडियो हुआ था। वीडियो में | साफ-साफ शराब के नशे में साथी शिक्षकों से अभद्रताकर रहा था खबर चलने के बाद अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए नशेड़ी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित कर दिया।

    मारपीट प्रकरण में कर्मचारी निलंबित

    हरदोई। बीएसए कार्यालय में उत्पात मचाने वाले कर्मचारी पर आखिरकार कार्यवाही की गाज गिर ही गई। बीएसए हेमंत राव ने कार्यालय में कल हुई मारपीट के प्रकरण में संज्ञान लेते हुए अनुशासन हीनता पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नरेश यादव को भी निलंबित कर दिया। कार्यालय परिषर में कल बाहरी व्यक्ति के साथ हुई हाथापाई पर बीएसए ने कार्यवाही करते हुए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के निलंबन की जानकारी दी।
    Primary ka master, primary ka master current news, Primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet