• Breaking News

    Big Breaking News : तेलंगाना के सीएम का बड़ा बयान , लोग नही माने तो शूट एट साइट का आर्डर

    Big Breaking News : तेलंगाना के सीएम का बड़ा बयान , लोग नही माने तो शूट एट साइट का आर्डर




    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर सख्ती से निपटने की बात कही है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए रात के 12 बजे से 21 दिनों के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया। प्रधानमंत्री ने तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के निर्देश दे दिए।
    वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने इससे पहले अपने राज्य के लोगों से बाहर नहीं निकलने की अपील की, उन्होंने कहा, 'किसी  भी कीमत पर कोई भी सड़कों पर ना उतरे। किसी को कोई दिक्कत है तो वे 100 नंबर पर कॉल करें। गाड़ी आपके घर आकर आपकी मदद करेगी। राव ने लोगों से सहयोग करने की अपील की और साथ ही कहा कि अगर निर्देशों का पालन नहीं किया गया तो उन्हें मजबूरन देखते ही गोली मारने के आदेश देने पड़ेंगे या फिर सेना को बुलाना पड़ेगा।

    मुख्यमंत्री ने उन लोगों के पासपोर्ट जब्त करने के लिए भी कहा जो विदेशों से लौटने के बाद क्वारंटीन में नहीं रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक 36 संक्रमित लोग पाए गए हैं और 19313 लोगों पर सरकार की नजर है।

    बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में मरने वालों की संख्या बढ़कर दस हो गई है, वहीं प्रभावितों की संख्या 500 के आंकड़ें को पार कर गई है।