UPTET 69000 शिक्षक भर्ती : आंसर की मुद्दा✍️AG

69000 : आंसर की

1) SPLA 154/2020 के पैरा नम्बर 18 में प्रतिवादी यानी आंसर की से व्यथित लोगो को RETURNABLE नोटिस सर्व करके को बोला है जिसकी समयावधि 10 सप्ताह है।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
2) इसका कतई यह अर्थ नहीं कि अब DB में डेट ढाई माह बाद की लगेगी। RETURNABLE का अर्थ होता है कि इतने समय मे नोटिस की सर्विंग या नॉट सर्विंग की स्थिति यह रहनी है।
.
.
3) साधारण शब्दो मे आंसर की विरोधियों को मैक्सिमम ढाई माह में अपना रिप्लाई दाखिल करना है। यदि नहीं करते तो यह समझा जाएगा कि उन्हें कुछ नहीं कहना है।
.
.
4) पर नोटिस सर्विंग इन्हें करा दी गयी होगी नहीं तो करा दी जाएगी। ऐसे में यदि आंसर की वाले लोग रिप्लाई एफिडेविट फ़ाइल कर हाथ पैर मारकर सुनवाई की तिथि 14 जुलाई से पहले की लगवा लेते हैं और स्टे पर स्टे VACATE यानी हटवा लेते हैं तो भर्ती पर फिर ग्रहण लग जायेगा।
.
.
5) अतः चयनितों के लिए यही अच्छा है कि आंसर की की डेट 14 जुलाई से पहले न लगने दी जाए।
.
.
6) वहीं यदि आंसर की वालों की बात में यदि वाकई दम है हमने पर्सनली तो चेक किया नहीं यदि वाकई उनके केस में मेरिट है तो किसी का अहित नहीं होना चाहिए।
.
.
7) पर हमारी सांत्वना ऐसे लोगो के साथ है जो आंसर की बदले तो न बदले तो तब भी चयनित हो पा रहे हैं ऐसे में उनकी जोइनिंग न हो पाना उनका बड़ा नुकसान है। हमें ऐसे लोगो के लिए दुख है।
.
.
@AGIndia
t.me/cutoff69000

UPTET 69000 शिक्षक भर्ती : आंसर की मुद्दा✍️AG Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary ka Master